सुशांत सिहं राजपूत के केस में बड़ा अपडेट, सामने आया रिया चक्रवर्ती का पोस्ट कहा- अगली बार खुद को।

0
141
sushant singh rajput
sushant singh rajput
blob:https://web.whatsapp.com/36c84f3a-b315-4bd0-96f4-ef3b180d1b66

desk – मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में इन दिनों बड़ा अपडेट सामने आया है. जिस हॉस्पिटल में दिवंगत अभिनेता सुशांत का पोस्टमार्टम हुआ था वहां मॉर्चुरी स्टाफ ने बताया कि अभिनेता की रिपोर्ट में आत्महत्या नहीं बल्कि मौत की बात सामने आ रही थी. इतना ही नहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक शख्स ने ये भी दावा किया कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की थी बल्कि उनकी हत्या की गई थी.
इस खबर के सामने आने के बाद से फिर से इस केस पर हंगामा होता नजर आ रहा है. सुशांत के परिवार से लेकर उनके फैंस सभी अब इस मामले के बारे में और ज्यादा जानने के लिए उत्सुक हैं. लेकिन इसी बीच रिया चक्रवर्ती के पोस्ट पर सभी की निगाहें रूक गई हैं. दरअसल, इन सबके बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है जो इस वक्त काफी सुर्खियों में है. अपनी स्टोरी पर रिया ने एक नोट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने लिखा, ‘आप आग पर चले हो, बाढ़ से बचे हो तो याद रखना जब भी आपको आने वाले समय में खुद को अपनी हिम्मत पर कोई शंका हो तो’.. सुशांत को लेकर आ रहे ऐसे अपडेट के बीच रिया का ये पोस्ट देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि कहीं ये इस केस से जुड़ा कोई पोस्ट तो नहीं.
कभी कमाया बॉलीवुड में खूब नाम, दी एक बढ़कर एक फिल्में, फिर अचानक एक्टिंग को कहा अलविदा लगे थे कई संगीन आरोप
गौरतलब है कि रिया, दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं. अभिनेता की मौत के बाद रिया पर सुशांत के घरवालों ने कई संगीन आरोप लगाए थे. बात सिर्फ इतनी ही नहीं थी रिया का नाम ड्रग्स एंगल को लेकर शुरू हुई जांच में भी सामने आया था. इतना ही नहीं ड्रग्स मामले में रिया को कुछ समय तक जेल भी जाना पड़ा था, हालांकि बाद उन्हें रिहा कर दिया गया था.करियर पर पड़ा असर
साल 2020 में रिया को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. उस दौरान कई सेलेब्स रिया के सपोर्ट में सामने आए थे, तो कुछ ने एक्ट्रेस का जमकर विरोध किया था. इसका असर रिया चक्रवर्ती के एक्टिंग करियर पर भी पड़ता नजर आ रहा है. तब से लेकर वह फिल्मों में कुछ ज्यादा नजर नहीं आई हैं. रिया के सपोर्ट में आने वाले उनके दोस्तों ने इस बात का भी खुलासा किया था कि इस केस के चलते उन्हें प्रोफेशनली भी काफी खामियाजा भुगतना पड़ा था.रिया के नए प्यार की शुरुआत बात अगर रिया की लव लाइफ की करें तो कुछ समय पहले ही रिया का नाम बंटी सजदेह के साथ जोड़ा गया था. कहा जा रहा था कि दोनों रिलेशनशिप में हैं. हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक रिया और बंटी साथ में काफी खुश हैं. बीते कुछ समय से रिया के सपोर्ट में बंटी ने हमेशा कदम बढ़ाया है. रिया के बुरे दौर में भी बंटी उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं. दोनों साथ हैं और अभी अपनी लाइफ को प्राइवेट ही रखना चाहते हैं.

https://banswaranews.in/wp-content/uploads/2022/10/1.512-new-1-scaled.jpg

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here