फ़ूड फेस्ट 2023 द टेस्ट ऑफ इनक्रेडिबल इंडिय आयोजित किया गया बड़ोदिया विवेकानंद अकादमी में।

0
132
blob:https://web.whatsapp.com/36c84f3a-b315-4bd0-96f4-ef3b180d1b66

BN बांसवाड़ा न्यूज़ – फ़ूड फेस्ट 2023 “द टेस्ट ऑफ इनक्रेडिबल इंडिया आयोजित। बड़ोदिया-कस्बे में संचालित द विवेकानंद अकादमी में गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में फ़ूड फेस्ट “द टेस्ट ऑफ इनक्रेडिबल इंडिया”का आयोजन किया गया।

विद्यालय के उपाचार्य और कार्यक्रम प्रभारी रवि कलाल ने बताया की विद्यालय द्वारा प्रतिवर्ष आयोजित होने वाले फन फेयर कार्यक्रम की श्रृंखला में इस बार गणतंत्र दिवस पर भारत के विभिन्न राज्यो के प्रमुख व्यंजनों की थीम पर इस अनूठे मेले का आयोजन बागीदौरा के उपखण्ड अधिकारी श्री सी एल शर्मा के मुख्यातिथ्य ,अतिरिक्त मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी श्री नीरज दोसी की अध्यक्षता और निजी विद्यालय संघ के जिला सचिव निरंजन त्रिवेदी ,गुरुकुल शिक्षण संस्थान डूंगरपुर के निदेशक सुनील पंड्या और रॉकवुड स्कूल बांसवाड़ा के निदेशक मनीष शर्मा के विशिष्टआतिथ्य आयोजित हुआ।

फन फेयर में इस बार आकर्षण का केंद्र कक्षा 5 के विद्यार्थियों द्वारा अभिनीत” होरर हाउस “रहा ।कार्यक्रम में उपस्थित सभी अतिथियों और अभिभावकों ने विद्यालय के विद्यार्थियों द्वारा किये गए प्रयासों की तारीफ की । मेले में भारत वर्ष के समस्त राज्यो के पकवानों की प्रदर्शनी एक जगह देखने को मिली।फन फेयर में अकादमी के रॉक म्यूजिक बैंड के छात्रों द्वारा लाइव म्यूजिक की प्रस्तुति को भी लोगो ने तारीफ की फन फेयर में नव्या जैन और टीम द्वारा लगाई गई महाराष्ट्र की स्टॉल को प्रथम ,माही जैन और टीम की स्वाद गुजरात नु स्टॉल को द्वितीय और भव्य चावड़ा और टीम के बनारसी पान की स्टॉल तृतीय स्थान पर रही। कार्यक्रम में संस्था निदेशक डिंपल त्रिवेदी, तरुण त्रिवेदी,प्राचार्य मनोज उपाध्याय,विष्णु नायर ,आशीष शर्मा,तरुण शाह,रितेश शुक्ला,जूही पाठक,वर्षा पाठक,प्रिया त्रिवेदी,राकेश राव,जाग्रति राव,रेशमा ,प्रियंका बाफना,जूही पंचाल, अनिल भोई,सुप्रीम सोनी, अमित निर्वाण,सहित अनेक अभिभावकों के अलावा गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

https://banswaranews.in/wp-content/uploads/2022/10/1.512-new-1-scaled.jpg

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here