विजय कांग्रेस की होगी- TAD राज्य मंत्री बामनिया ने कहा आबापुरा में

0
281
bamniya g abapura rahat camp WhatsApp Image 2023 04 23 at 10.52.29 PM 3
bamniya g abapura rahat camp WhatsApp Image 2023 04 23 at 10.52.29 PM 3
blob:https://web.whatsapp.com/36c84f3a-b315-4bd0-96f4-ef3b180d1b66

BN-बांसवाड़ा न्यूज़ रिपोर्ट- बांसवाड़ा/ महँगाई राहत शिविर शुरू होने से पूर्व बांसवाड़ा विधानसभा के आबापूरा तहसील केंद्र स्थित राउमावि परिसर मे विशाल सभा को संबोधित करते हुए जनजाति क्षेत्रीय विकास मंत्री अर्जुन सिंह बामनिया ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जनता के लिए अनेक योजनाओं की शुरुआत की है जिससे यह निश्चित है कि विजय कांग्रेस की होगी उन्होनें कहा कि लाभ लेने के लिए लोगों को महँगाई राहत शिविर मे अपना आधार कार्ड लेकर जाना होगा और प्रक्रिया अपनाते हुए लाभ लेना होगा। उन्होंने बताया कि 24 अप्रेल से पंचायत स्तर पर शिविर लग रहे है जिसमें 100 यूनिट घरेलू बिजली बिल माफ़, 2000 यूनिट कृषि बिजली बिल माफ़ , 500 रुपए मे गैस सिलेंडर, सामाजिक पेंशन योजना मे कि गई भारी बढ़ोतरी का लाभ, अन्न पूर्णा पैकेट, चिरंजीवी बीमा और चिरंजीवी स्वास्थ्य योजना का लाभ जरूर लेवे ।
मंत्री बामनिया ने छात्रा विद्यार्थियों से कहा कि आबापूरा मे 32 करोड़ रुपए का होस्टल बन रहा है ऐसे ही होस्टल उदयपुर और जयपुर मे बने है जहा रहकर पढ़ाई कर सकते है और अपना और गांव का नाम रोशन कर सकते है। उन्होंने हाला बावसी को साक्षी रख कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राज्य का खूब विकास किया है उनको एक बार फिर अवसर देना है। सभा को संबोधित करते हुए सभापति जैनेंद्र त्रिवेदी ने कहा कि मंत्री जी ने शहर के विकास के लिए करोड़ों रुपये दिए है शहर मे अनेक काम होते आप देख रहे है अगर दूसरे दल वाले आए तो उनसे पूछना की उन्होंने क्या किया था।

मंत्री बामनिया ने आबापूरा मे बस स्टेशन, स्कूल कक्ष, पशु चिकित्सालय भवन, बीज भवन आदि का उद्घाटन किया वही हॉस्टल के लिए बनने वाले भवन का शिलान्यास किया।मंत्री बामनिया ने 11 भूमि पट्टे देते हुए कहा कि हमारी सरकार का लक्ष्य सभी के लिए कुछ न कुछ सुविधाएं देने का है।मंत्री बामनिया ने आए हुए प्रमुख अतिथियों का स्वयं साफा बाँधकर अभिनन्दन किया वहीं मनचासीन सभी पुरुष अतिथियों को साफा बाँध का स्वागत किया गया और महिलाओं को शाल ओढ़ाइ गई। युवा मंडल के कार्यकर्ताओं ने मंत्रीजी को हाला बावसी कि तसवीर भेंट की।

आबापूरा सभा मे राजस्थान सरकार मे रहे पूर्व संसदीय सचिव और विधायक नाना लाल निनामा जिला उपाध्यक्ष कृष्ण पाल सिंह सिसोदिया, कांग्रेस नेता ज्ञानेन्द्र त्रिपाठी , ब्लॉक प्रभारी एडवोकेट केशव चंद्र निनामा, अंकित निनामा,प्रधान छोटी सरवन, महिला उपाध्यक्ष लता चाहिल, सोशल मीडिया प्रभारी भारत दोसी, शाहिद मंसूरी, जिला परिषद सदस्य काली मईडाॅ , पूर्व प्रधान और पंचायत समिति सदस्य सुनीता माल,मान शंकर मईडाॅ , पूर्व सरपंच विजय पाल, सरपंच सुभाष निनामा, पंकज
निनामा सहित बड़ी संख्या मे लोग उपस्थित थे।

https://banswaranews.in/wp-content/uploads/2022/10/1.512-new-1-scaled.jpg

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here