आजम खान का एनकाउंटर अगर हुआ तो. वो होगा जो किसी ने सोचा नहीं ? रामगोपाल यादव ये क्या बोल गए

0
118
azam khan 1
BN banswara news
blob:https://web.whatsapp.com/36c84f3a-b315-4bd0-96f4-ef3b180d1b66

आज़म खान समाजवादी पार्टी के नेता को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. इसी बीच सपा के राष्ट्रीय प्रमुख महा सचिव राम गोपाल यादव ने चौंकाने वाला बयान दिया है. कहा कि अगर आजम खान जैसे नेता का एनकाउंटर हुआ तो देश में क्या होगा, इसकी कल्पना भी नहीं कर सकते हैं. इटावा नगर में सरदार बल्लभ भाई पटेल की स्मृति में आयोजित समारोह में आए सपा नेता एवं राज्यसभा सदस्य राम गोपाल यादव से रिपोर्टरों व् पत्रकारों द्वारा आजम खान को लेकर पूछे गये सवाल के जवाब में कहा कि आजम खान के साथ जितना अन्याय हो रहा है, इतना अन्याय किसी भी राजनीतिक नेता के साथ नहीं हुआ है.
रामगोपाल यादव ने कहा कि अगर आजम खान का ‘एनकाउंटर’ हुआ तो देश में क्या होगा इसकी कल्पना भी नहीं कर सकते हैं. अब्दुल्ला आजम खान के दो अलग-अलग जन्म प्रमाण पत्रों के मामले में 18 अक्टूबर 2023 को उन्हें, उनकी पत्नी पूर्व सांसद डॉ. तजीन फातिमा और छोटे बेटे अब्दुल्ला आजम को अदालत ने सात-सात वर्ष कारावास की सज़ा सुनाई थी एवं 50-50 हजार का जुर्माना लगाया था. इसके बाद उन्हें रामपुर जिला कारागार भेज दिया गया था.
आशंका जताई थी- इसके बाद सपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री मोहम्मद आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम को 22 अक्टूबर को तड़के रामपुर जिला कारागार से सीतापुर और हरदोई की जेल भेज दिया गया. रामपुर जेल से निकलते समय आजम खान ने पत्रकारों के साथ बातचीत में आशंका जताई थी, आज़म खान ने कहा भी था, हमारा ‘एनकाउंटर भी किया जा सकता है.
सरकार पर लगाया आरोप-राम गोपाल यादव ने उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को पूरी तरह से चौपट करार देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री को जो अधिकारी घेरे हुए हैं वो लगातार उन्हें गलत सूचनाएं देते हैं, उनको असलियत तक जाने ही नहीं देते हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश में जितनी भी मुठभेड़ें हो रही हैं, सभी फर्जी हैं. ‘ सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा पीडीए साइकिल यात्रा के बारे में पूछे जाने पर यादव ने कहा कि अखिलेश यादव द्वारा PDA साइकिल यात्रा निकालने का मकसद भाजपा की कमजोरियों को जनता के सामने लाकर उन्हें उसकी गलत नीतियों से रूबरू कराना है.

https://banswaranews.in/wp-content/uploads/2022/10/1.512-new-1-scaled.jpg

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here